Moradabad News : चोरी के सामान के साथ तीन चोर गिरफ्तार, जानिए कैसे देते थे घटना को अंजाम

UPT | घटना का खुलासा करते एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया

Jun 29, 2024 20:31

मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बाल अपचारियों को थाना सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उन्हें किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया है...

Moradabad News : मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बाल अपचारियों को थाना सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उन्हें किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया है, साथ ही पकड़े गए तीनों बाल अपचारियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी किया गया माल भी बरामद कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
सिविल लाइन्स थाना पुलिस द्वारा हरथला सोनकपुर इलाके में घर हुई चोरी की घटना का सफल अनावरण कर चोरी का सामान, नकदी तथा आभूषण बरामद करते हुये, 03 बाल अपचारी को हिरासत, निगरानी में लेकर किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। बता दें कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र हरथला सोनकपुर निवासी महिला राजो देवी पत्नी सीताराम ने 28 जून को अज्ञात चोरो द्वारा उनके घर से नकदी व आभूषण चोरी करने के सम्बन्ध में थाना सिविल लाइन्स पर तहरीर दी।

1 लाख 50 हजार नकद बरामद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देशन में, अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण, चोरी की घटनाओं की रोकथाम व संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत, पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया एवं क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन्स,अर्पित कपूर के नेतृत्व एवं पर्यवेक्षण में उक्त घटना का सफल अनावरण कर संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। सिविल लाइंस थाना पुलिस टीम ने महिला के घर हुई चोरी की घटना का अनावरण करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बाल अपचारी को हिरासत, निगरानी में लिया गया है, जिन्हें किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। पुलिस ने पकड़े गए बाल अपचारियों के कब्जे से 1 लाख 50 हजार नकद, एक कंठी मय चैन, चार चूड़ी, टीका,एक अंगूठी, चार जोडी खडुवा, चार जोडी पाजेब, कमरधनी, एक ओम गले का, तीन जोडी कुण्डल, एक अगुठी महिला की, आदि माल बरामद किया गया है।

Also Read