Rampur News : रामपुर में शांतिपूर्ण तरीके से ईद उल अजहा की नमाज हुई

UPT | हजारों लोगों ने नमाज अदा की।

Jun 18, 2024 01:12

दुआ के बाद सभी ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की एक दूसरे को मुबारकबाद दी इस अवसर पर जामा मस्जिद इंतजामिया कमेटी ने भी एक दूसरे को गले लगा कर ईद की मुबारकबाद…

 Rampur News : सोमवार को ईद उल अजहा की नमाज के बाद मुल्क और कौम की तरक्की के लिए हजारों हाथ एक साथ उठे और दुआ की। ईद उल अजहा के मौके पर मिलक की मंडी समिति के निकट स्थित ईदगाह पर सुबह 7:15 पर नमाज मुफ्ती नजफ अली ने अदा कराई। नमाज के बाद खुतबा हुआ और आखिर में मुफ्ती नजफ अली ने मुल्क में अमन चैन और तरक्की के लिए सभी को एक साथ दुआ कराई। दुआ के बाद सभी ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की एक दूसरे को मुबारकबाद दी।

एक दूसरे को गले लगा कर ईद की मुबारकबाद दी
इस अवसर पर जामा मस्जिद इंतजामिया कमेटी ने भी एक दूसरे को गले लगा कर ईद की मुबारकबाद दी। इस अवसर पर कमेटी के सदर सलीम मलिक़,भाजपा नेता /पालिका अध्यक्षपति कु.नरेन्द्र गंगवार, पूर्व सभासद इक़रार हुसैन, हाज़ी सईदुल रहमान, फ़िरासत हुसैन, अज़ीम मलिक़, अकील अहमद, मुहम्मद यूनूस, मुहम्मद असलम, नन्हे कादरी, कौशल सक्सैना, लालता गगवार आदि थे सुरक्षा की दृष्टि से उप जिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोतवाली प्रभारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में खाता नगरिया, लोहा पट्टी,क्रमचा, धर्मपुरा, भैसोड़ी क्योरार, बॆहटा,ज़ालिफ़ नगला, इस्लाम नगर, नयागाँव दुगनपुर मे भी ईद उल अज़हा की नमाज शान्तिपूर्वक अदा की गई।

Also Read