Rampur News : पुलिस की गिरफ्त में 3 गोकशी के आरोपी, मुठभेड़ में 2 के पैरों में लगी गोली

UPT | मुठभेड़ में 2 के पैरों में लगी गोली

Jun 29, 2024 17:52

रामपुर जिले की थाना शहजादनगर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग गोकशी के इरादे से जंगल की तरफ जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया...

Rampur News : रामपुर जिले की थाना शहजादनगर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग गोकशी के इरादे से जंगल की तरफ जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया। अभियुक्तों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी, जिसका पुलिस ने जवाब दिया। मुठभेड़ में दो अभियुक्तों के पैर में गोली लगी है और एक अभियुक्त को पुलिस ने धर दबोचा। घायल अभियुक्तों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

पकड़े गए आरोपी
एसपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त मुरसलीन, भुल्लन और उस्मान हैं। भुल्लन का आपराधिक इतिहास है और वह मिलक थाना क्षेत्र से गैंगस्टर एक्ट का वांछित अपराधी है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गौकशी के उपकरण सहित तीन तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस को मिली सूचना
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ अभियुक्त अपराध की योजना बना रहे हैं। चेकिंग के दौरान पुलिस ने चमरपुरा के पास तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के पास से पिकअप गाड़ी, तीन अवैध तमंचे, कारतूस और कटान करने के चाकू बरामद हुए हैं।

Also Read