Rampur News : रामपुर में पहली बारिश से राहत, सड़कों पर जलभराव से परेशानी

UPT | जलभराव से परेशानी

Jun 26, 2024 15:24

रामपुर के लोगों ने गर्मी से राहत पाने के लिए बारिश का बेसब्री से इंतजार किया था, लेकिन जलभराव की समस्या ने उनकी परेशानी बढ़ा दी। बारिश से मौसम सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से निजात मिली।

Rampur News : शहर में पहली बारिश ने लोगों को गर्मी से काफी राहत दी, लेकिन इसके साथ ही जलभराव की समस्या ने परेशानी भी बढ़ा दी। बारिश के कारण पूरे शहर में, खासकर सड़कों और छोटी-छोटी गलियों में पानी भर गया। इससे लोगों को आवागमन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। 

जलभराव की समस्या  
नगरपालिका की सफाई टीमें जल निकासी के काम में तुरंत जुट गईं ताकि स्थिति को जल्द से जल्द सामान्य किया जा सके। सफाई कर्मियों ने लगातार मेहनत की, लेकिन भारी बारिश के चलते जलभराव की समस्या गंभीर बनी रही। 

फसल की बुआई में मदद
इस बारिश ने गर्मी से तो राहत दिलाई ही, साथ ही मानसून की भी दस्तक दे दी। किसानों के लिए यह बारिश वरदान साबित हुई है, क्योंकि इससे खेतों में नमी बढ़ेगी और फसल की बुआई में मदद मिलेगी। खासकर, आम के बागों के लिए यह बारिश बहुत फायदेमंद होगी। इससे आम के स्वाद में वृद्धि होगी और उत्पादन भी अच्छा होगा।

लोगों ने गर्मी से राहत पाने के लिए इस बारिश का बेसब्री से इंतजार किया था, लेकिन जलभराव की समस्या ने उनकी परेशानी बढ़ा दी। फिर भी, बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से निजात मिली।

Also Read