Agra News : पति की मौत के बाद अवसाद में गर्भवती महिला, फंदे से लटक कर की आत्महत्या 

UPT | पति की मौत से सदमें में आई गर्भवती महिला ने की आत्महत्या।

Jul 16, 2024 16:17

आगरा पुलिस कमिश्नरेट के पूर्वी जोन के थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव बसई अरेला में सड़क हादसे में एक माह पूर्व एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। बेटी घायल हो गई थी। दुर्घटना में पति की मौत के बाद पत्नी अवसाद...

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरेट के पूर्वी जोन के थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव बसई अरेला में सड़क हादसे में एक माह पूर्व एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। बेटी घायल हो गई थी। दुर्घटना में पति की मौत के बाद पत्नी अवसाद में आ गई और उसने घर के भीतर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। महिला गर्भवती थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

13 जून को हुई थी पति की मौत
बताया जा रहा है कि बसई अरेला निवासी 24 साल के अब्दुल्ला 13 जून को दो वर्षीय बेटी नभिया के साथ शादी समारोह में शामिल होने बाइक से गया था। रात के समय घर वापस लौट रहा था। आगरा-बाह मार्ग पर अचानक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई थी। हादसे में अब्दुला की मौके पर मौत हो गई थी। बेटी गंभीर रूप से घायल गई थी।

अवसाद में थी महिला
सड़क हादसे में पति की मौत से आहत आठ माह की गर्भवती पत्नी 23 साल की रजीना अवसाद में चली गई। उसने अपने घर के अंदर बरामदे में गर्डर पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का शव फंदे से लटका देख घरवालों के होश उड़ गए। विवाहिता के आत्महत्या करने से चीख-पुकार मच गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला अपने पीछे दो वर्षीय बेटी को छोड़ गई है। अचानक हुई महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

Also Read