Firozabad News : ट्रांसफर के खिलाफ धरने पर बैठे लेखपाल, 28 लेखपालों का एक साथ तबादला

UPT | लेखपालों ने एसडीएम के खिलाफ खोला मोर्चा

Jul 16, 2024 18:33

धरने पर बैठे लेखपालों का कहना है कि तहसील सदर में कुल 30 लेखपाल तैनात हैं। जिनमें से उपजिलाधिकारी कृति राज ने 28 के तबादले कर दिए हैं। जबकि शासन के आदेश है कि 3 साल तक एक...

Firozabad News : फिरोजाबाद नगर की सदर तहसील में आज लेखपालों ने एसडीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लेखपालों ने  धरने के दौरान जमकर नारेबाजी की। लेखपालों के ट्रांसफर तत्काल रोकने की मांग की गयी  है।

30 लेखपालों में से 28 के तबादले
धरने पर बैठे लेखपालों का कहना है कि तहसील सदर में कुल 30 लेखपाल तैनात हैं। जिनमें से उपजिलाधिकारी कृति राज ने 28 के तबादले कर दिए हैं। जबकि शासन के आदेश है कि 3 साल तक एक जगह रहकर काम कर सकते हैं। इसके बाद तबादला होगा, मगर यहां पर आदेशों के विपरीत तबादला किया गया है। इसका हम लोग विरोध कर रहे हैं।

संघ के उपाध्यक्ष ने क्या कहा
लेखपाल संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के महत्वाकांक्षी योजनाओं के धरातल पर लाने में हम लेखपाल  घर घर तक योजनाओं का लाभ पहुंचते हैं। जब हम लोगों को 40 किलोमीटर तक जाकर नौकरी करनी पड़ेगी तो योजना को धरातल पर लाने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। फिर कहीं न कहीं हम लोग प्रशासन के राडार पर आ जायेंगे। हम लेखपाल साथियों को तय समय सीमा में शासन के काम करने होते हैं। जब हम 40 किलोमीटर सफर कर के जायेगे तो काम कब करेंगे।

Also Read