Mathura News : हादसे के 15​ दिन बाद पहुंची सांसद हेमा, पीड़ितों के जख्म पर मरहम लगाया... 

UPT | पीड़ितों से मिलने पहुंची सांसद हेमामालिनी।

Jul 16, 2024 15:00

शहर की कृष्ण विहार कॉलोनी में हुए टंकी हादसे के बाद सांसद हेमा मालिनी मंगलवार को पीड़ितों से मिलने पहुंची। सांसद ने लोगों को आश्वासन दिया कि जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिस ठेकेदार...

Mathura News : शहर की कृष्ण विहार कॉलोनी में हुए टंकी हादसे के बाद सांसद हेमा मालिनी मंगलवार को पीड़ितों से मिलने पहुंची। सांसद ने लोगों को आश्वासन दिया कि जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिस ठेकेदार ने टंकी का निर्माण किया था, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ितों को आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी। 

पीड़ितों को मिलेगी आर्थिक सहायता
सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि एक गिरफ्तारी हो चुकी है। दो अन्य को भी जल्दी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज देगी। उन्होंने कहा कि हादसे में जिन-जिन मकानों को नुकसान हुआ है। उनके स्वामियों को प्रशासन की ओर से आर्थिक सहायता दी जाएगी। हादसे में मृत दो महिलाओं के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि जारी कर दी गई है।

30 जून को हुई थी घटना
हेमा मालिनी से इलाके के लोगों ने कहा कि 30 जून को यह घटना हुई थी। हादसे को हुए 15 दिन बीत चुके हैं। अभी तक इलाके में जनजीवन सामान्य नहीं हो सका है। पेयजल की किल्लत है। पीएनजी और विद्युत व्यवस्था भी पूरी तरह दुरुस्त नहीं हो सकी है। इस पर सांसद ने जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया।

Also Read