Barabanki News : बदमाशों ने चलाई गोली तो पुलिस ने किया ये हाल, जानें मुठभेड़ की पूरी स्टोरी...

UPT | गोली लगने से घायल बदमाश

Jul 27, 2024 09:26

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत रात में की जा रही चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों...

Barabanki News : बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत रात में की जा रही चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि भाग रहे उसके तीन अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला
घटना नगर कोतवाली अंतर्गत हैदरगढ़ लिंक रोड के पास की है। जहां रात में स्वाट टीम, कोतवाली नगर व थाना हैदरगढ़ की संयुक्त पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। तभी इनोवा कार पर सवार चार संदिग्ध लोग गुजर रहे थे। टीम ने इन्हें रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन वे पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें अमेठी निवासी शिव मंगल गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके तीन साथी शेर बहादुर, अरबाज और मोहम्मद जिकरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

हाइवे पर करते थे वारदात
पुलिस ने घायल ने अभियुक्त को लाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार, इन बदमाशों का एक संगठित गिरोह है, जो हाइवे पर ट्रकों से डीजल चोरी की घटना करते थे। बाराबंकी समेत आसपास के जनपदों में इन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सभी अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Also Read