खंडासा रेप कांड : पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल, न्याय दिलाने में मदद का दिया आश्वासन

UPT | पीड़ित परिवार के साथ कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

Sep 08, 2024 00:47

खंडासा थाना अंतर्गत बलात्कार पीड़िता के घर शनिवार को कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा। जिसका नेतृत्व युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष और पीसीसी सदस्य संजय तिवारी ने किया...

Short Highlights
  • सरकार से 25 लाख आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की
  • भय में है पीड़ित का पूरा परिवार, सुरक्षा मुहैया कराए सरकार
Ayodhya News : अमानीगंज ब्लाक के खंडासा थाना अंतर्गत बलात्कार पीड़िता के घर शनिवार को कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा। जिसका नेतृत्व युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष और पीसीसी सदस्य संजय तिवारी ने किया। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता और उसके परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की और उन्हें न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी की पूरी सहायता का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रूप से अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामसागर रावत, पीसीसी सदस्य राम अवध, सभासद प्रतिनिधि संतोष कोरी, ब्लॉक अध्यक्ष तेजबली पांडेय, वरिष्ठ कांग्रेस नेता भगवान बहादुर शुक्ला, अंबरीश पांडे शामिल थे। प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता के परिवार को सरकार से 25 लाख आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की और उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। 

संजय तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पीड़िता और उसके परिवार के साथ खड़ी है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। उन्होंने सरकार से मांग की कि पीड़िता को न्याय मिले और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।रामसागर रावत ने कहा सरकार पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराये। पीड़िता के परिवार में डर और भय का माहौल है।कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता उमानाथ शुक्ला, जेबी सिंह, संतोष तिवारी, अंजनी सिंह, सरोज रावत, पंकज सिंह, कुलदीप रावत प्रतिनिधि मंडल के साथ मौजूद रहे।

Also Read