Ayodhya News : अंग्रेजी शराब ठेके के मालिक ने ही अज्ञात लोगों से कराया नौकर पर हमला, आईजी के पास लगाई न्याय की गुहार

UPT | पीड़ित ने आईजी से लगाई न्याय की गुहार।

Jul 26, 2024 20:29

रुदौली कोतवाली क्षेत्र में रुपयों के लेनदेन में अंग्रेजी शराब के ठेके के मालिक के ही अज्ञात दबंगों के द्वारा नौकर के ऊपर चाकू से प्रहार किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है

Short Highlights
  • रुदौली कोतवाली क्षेत्र में पैसों के लेनदेन में घटना को दिया अंजाम
  • पीठ पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में लगे 40 टांके

Ayodhya News : अयोध्या जिले के रुदौली कोतवाली क्षेत्र में रुपयों के लेनदेन में अंग्रेजी शराब के ठेके के मालिक के ही अज्ञात दबंगों के द्वारा नौकर के ऊपर चाकू से प्रहार किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। नहर के पास गंभीर अवस्था मे युवक अमरेश कुमार पाया गया। जहां सूचना मिलते मोहल्ले के एक व्यक्ति ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद हालात गम्भीर देखते हुए सीएचसी के चिकित्सकों ने अमरेश को मंडलीय चिकित्सालय दर्शन नगर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान युवक की पीट पर करीब 40 टाके लगाए गए।

रुदौली पुलिस ने नहीं सुनी तो आईजी से पीड़ित ने की शिकायत 
पीड़ित युवक के परिजन रुदौली पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि इस दौरान पुलिस के द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर परिजनों ने गंभीर आरोप लगाया। कार्रवाई न होने पर पीड़ित के साथ परिजन शुक्रवार को आईजी कार्यालय पर पहुंचकर प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।पीड़ित अमरेश कुमार और परिजनों का आरोप है कि एक साल से बेटा अमरेश कुमार कोतवाली रुदौली क्षेत्र के मलिकजादा में अंग्रेजी शराब की दुकान पर काम करता था। लगभग 1 लाख 45 हजार का लेनदेन था जिसमें की 80,000 दे दिया गया था।

23  जुलाई को रात्रि 10 बजे वह अपनी दुकान बंद करके घर आ रहा था। तभी विपक्षी राकेश जायसवाल व दो अज्ञात व्यक्ति रास्ते में नहर की पटरी पर रोका और रुपये की मांग करने लगे।पीड़ित ने कहा कि आप हमारे दुकान के मालिक नहीं हैं। मैं अपने दुकान के मालिक हिमांशु जायसवाल से पूछ कर आपको बता रहा हूँ। पीड़ित ने हिमांशु जायसवाल को फोन किया लेकिन मालिक का फोन नहीं उठा। तभी राकेश ने भद्दी भद्दी गालिया और लात मुक्का थप्पड़ से मारना शुरू कर दिया और अपने भतीजे आशीष जायसवाल को फोन करके बताया कि अमरेश को हमने पकड़ लिया। राकेश के साथ दो अज्ञात व्यक्ति थे। उनसे राकेश ने कहा इसको मारो । उन लोगों ने भी लात मुक्कों से मरने लगे। और धारदार हथियार से मेरी गर्दन पर इन लोगों ने प्रहार किया।विपक्षीयों द्वारा लगातार पीड़ित के घर वालों को धमकी दी जा रही है।

Also Read