Kanpur News: कन्नौज में सपा—भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट... 51 सपाईयों पर केस दर्ज

UPT | सपा—भाजपा

May 03, 2024 09:18

कन्नौज में प्रचार प्रसार के दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। बीजेपी नेता मोहित यादव ने 51 सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ ​सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Kanpur News: यूपी के कन्नौज में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बुधवार को प्रचार के दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के आमने—सामने आने से पहले गाली—गलौच शुरू हुई। इसके बाद मारपीट हो गई। पुलिस ने सपा नेता और पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव समेत 51 सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जेमा टोल प्लाजा के पास बीजेपी के प्रचार वाहन की एलईडी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का प्रसारण चल रहा था। भुलभुलियापुर निवासी बीजेपी नेता मोहित यादव अपने समर्थकों के साथ वहां पर मौजूद थे। इसी दौरान प्रचार करते हुए सपा नेताओं का काफिला वहां पर पहुंच गया।

51 सपाईयों पर केस दर्ज
सपा और बीजेपी के कार्यकर्ता एक दूसरे पर फब्तियां कसने लगे। दोनों पर की तरफ से गाली—गलौच और फिर मारपीट शुरू हो गई। बीजेपी नेता मोहित यादव ने 51 सपा नेताओं के खिलाफ मारपीट गाली गालौच का मुकदमा दर्ज कराया है। सपा नेता नवाब सिंह का कहना है कि हम लोग गुजर रहे थे। इसी दौरान मोहित यादव ने देखते ही गाली गलौच शुरू कर दी थी। पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई की है।
 

Also Read