Kanpur news : पुलिस ने मारी बदमाश को गोली, जानिये कैसे हुई मुठभेड़...

UPT | मुठभेड़ स्थल का जायजा लेते पुलिस अधिकरी।

Mar 08, 2024 10:12

यूपी के कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में आज गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई है।मुठभेड़ के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हो गई।

Kanpur News : यूपी के कानपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से फायरिंग हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि घायल बदमाश के चार साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। बदमाश को जिला अपस्पताल भेज दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने बताया कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के अपोलो मोड़ के पास रोजाना की तरह महाराजपुर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान लोडर सवार बदमाशों ने अचानक पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की सूचना पर डीसीपी पूर्वी, एसीपी चकेरी, एसएचओ नर्वल, एसएचओ चकेरी सहित पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई।पहले यह जानकारी हुई कि पुलिस के कुछ लोग घायल हुए हैं। उसके बाद जानकारी आई कि पुलिस का कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है। बदमाशों की तरफ से सिर्फ फायर किया गया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हुआ है। उसके पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस बदमाश की आपराधिक कुंडली खंगाल रही है। डीसीपी पूर्वी ने महाराजपुर पुलिस की टीम को 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

Also Read