Hardoi News : अनियंत्रित होकर खाई में पलटी तेज रफ्तार कार, जानिए फिर क्या हुआ...

UPT | क्षतिग्रस्त कार को निकालते ग्रामीण

Aug 30, 2024 19:10

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। घटना के वक्त कार में चालक मौजूद था। लखनऊ से...

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। घटना के वक्त कार में चालक मौजूद था। लखनऊ से मरीज़ लेकर कार चालक कटियारी क्षेत्र में मरीज को घर छोड़ने के बाद लौट रहा था। तभी अरवल थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार इको कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक बाल बाल बच गया।

अनियंत्रित होकर खाई में पलटी इको कार 
हरदोई के अरवल क्षेत्र के किर्तियापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार इको कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। ग्रामीणों ने बताया कि इको कार चालक लखनऊ से मरीज लेकर कटियारी क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव गया था। वापस लौटते समय किर्तियापुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। 

जेसीबी के जरिए कार को खाईं से निकला गया बाहर 
ग्रामीणों ने बताया कि गनीमत रही कि चालक को कोई चोट नहीं आई। कार चालक ने ग्रामीणों की मदद और जेसीबी के जरिए कार को खाईं से बाहर निकलवाई। दुर्घटना में इको कार क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं चालक को मामूली चोटे आई हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस 
क्षेत्राधिकार हरपालपुर रवि प्रकाश ने बताया कि घटना की सूचना के बाद तत्काल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची थी। प्रथम दृष्टया कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट जाने का मामला सामने आया है। जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read