Lucknow Crime : बच्ची से बैड टच का आरोपी स्कूल बस चालक गिरफ्तार, एक महीने से कर रहा था छेड़छाड़ 

UPT | आरोपी स्कूल बस चालक की गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस उपायुक्त उत्तरी ​अभिजीत आर शंकर।

Aug 31, 2024 01:14

राजधानी में छह साल की बच्ची से बैड टच के आरोपी स्कूल बस चालक विमलेश कुमार वर्मा (52) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चालक करीब एक महीने से बच्ची को गलत तरीके से छू रहा था।

Lucknow News : राजधानी में छह साल की बच्ची से बैड टच के आरोपी स्कूल बस चालक विमलेश कुमार वर्मा (52) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चालक करीब एक महीने से बच्ची को गलत तरीके से छू रहा था। मासूम ने घर आकर मां से उसके साथ की गई गलत हरकत की शिकायत की। जिसके बाद परिजनों ने गुडंबा थाने में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। 

बच्ची को अकेले में गलत तरीके से छूता था आरोपी
पुलिस उपायुक्त उत्तरी ​अभिजीत आर शंकर ने शुक्रवार को बताया कि गुडंबा निवासी दंपति की छह साल की बेटी गायत्रीपुरम स्थित एक निजी स्कूल में एलकेजी में पढ़ती है। बच्ची को बस चालक विमलेश वर्मा स्कूल ले जाता था। गुरुवार को स्कूल से आने पर बच्ची बस चालक की घिनौनी हरकत के बारे में बताते हुए रोने लगी। दंपति ने थाने में आरोपी चालक के खिलाफ तहरीर दी थी।

आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज
पुलिस उपायुक्त के अनुसार, बच्ची ने मां को बताया कि ड्राइवर अंकल सबको पहले छोड़ देते हैं। जिसके बाद उसे घर छोड़ते हैं। अकेले होने पर वह गंदी हरकत करते हैं। दंपति की तहरीर पर स्कूल के बस चालक विमलेश वर्मा को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। पूछताछ में चालक ने बच्ची को गलत तरीके से छूना स्वीकार कर लिया। 

Also Read