Bulandshahr News : गाली देने पर कर दी थी दोस्त की हत्या, आरोपी गिरप्तार, जानें क्या है पूरा मामला

UPT | आरोपी गिरफ्तार

Apr 29, 2024 19:15

सिकंदराबाद पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुए विपिन हत्या काण्ड का खुलासा किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि विपिन की उसके के ही पूर्व परिचित (दोस्त) ने गाली दिए जाने से कुपित होकर...

Bulandshahr News (Amit Saxena) : सिकंदराबाद पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुए विपिन हत्या काण्ड का खुलासा किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि विपिन की उसके के ही पूर्व परिचित (दोस्त) ने गाली दिए जाने से कुपित होकर धारदार हथियार से सोते समय वार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने विपिन हत्याकांड मामले में उसके ही दोस्त भूपेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने आला कत्ल बरामद किया है। 

क्या है पूरा मामला
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 23 अप्रैल-2024 को विपिन उर्फ शंकर पुत्र वीर सिंह निवासी ग्राम मुरादाबाद थाना सिकन्द्राबाद जनपद बुलन्दशहर का शव उसके घर में मिला था, जिसके संबंध में मृतक के भाई ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ सिकंदराबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 
       
सिकन्द्राबाद थाना निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ घटना की जांच में पहुंचे। इस दौरान भूपेंद्र को गुलावठी कट के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भूपेंद्र से सख्ती से पूछताछ की तो विपिन हत्याकांड का खुलासा हुआ। पुलिस ने अभियुक्त की निशादेही पर आलाकत्ल बलकटी को अभियुक्त के घर से बरामद किया।

पूछताछ के दौरान हुआ खुलासा
भूपेन्द्र पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम मुरादाबाद थाना सिकन्द्राबाद से पूछताछ के दौरान बताया कि विपिन और भूपेंद्र एक दूसरे के दोस्त थे, भूपेंद्र नशे का आदी है। बीते 22 अप्रैल को उसकी विपिन उर्फ शंकर से कहासुनी हो गयी थी। कहासुनी के दौरान विपिन द्वारा अभियुक्त को गन्दी-गन्दी गालियों दी गयी थी। इस बात को लेकर वह क्षुब्ध व बेहद आक्रोशित हो गया था। यही नहीं पूर्व में भी विपिन द्वारा भूपेंद्र के साथ मारपीट की थी। जिसे लेकर भूपेंद्र ने बदला लेने के लिए कत्ल की साजिश रची और फिर 22/23अप्रैल की रात्रि में विपिन जब रोजाना किन्तु अपने घर में सो रहा था तो भूपेंद्र ने घर में जल रहे बल्ब को निकालकर पास के निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया तथा सो रहे विपिन उर्फ शंकर की बलकटी से वार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Also Read