कलयुगी पोता बना कातिल : जमीन के लालच दादा की गला दबाकर हत्या, मृतक के बेटे ने पुलिस को दी सूचना

UPT | symbolic image

Apr 30, 2024 20:28

बुलंदशहर के छतारी में एक कलयुगी पोते ने जमीनी विवाद के चलते अपने दादा की गला दबाकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी...

Bulandshahr News : बुलंदशहर में छतारी थाना क्षेत्र के सहार गांव में लालच में पोता अपराधी बन बैठा। जमीनी विवाद को लेकर पोते ने अपने 70 वर्षीय दादा की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक वृद्ध के बेटे ने मामले में पुलिस को शिकायत दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला
सहार गांव निवासी रामगोपाल ने बताया कि परिवार की जमीन उसके पिता श्यामलाल (70) के नाम थी। श्यामलाल जमीन को लेकर बटवारा नहीं करना चाहते थे। वहीं पीड़ित का भतीजा (बड़े भाई कृपाल सिंह का बेटा) निक्की लगातार जमीन में अपने हिस्से की मांग कर रहा था। इसी बात को लेकर परिवार में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह निक्की ने गुस्से में आकर श्यामलाल की गला दबाकर हत्या कर दी और घर से भाग गया। पीड़ित परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। वहीं घटना के बाद थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि 70 वर्षीय वृद्ध के छोटे बेटे ने घटना की सूचना दी है। सूचना मिली कि बड़े बेटे के लड़के ने परिवार की जमीन के मालिक श्यामलाल की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम को लिए भेजा है।

Also Read