Bulandshahr News : पटना में दो युवकों को नशीला पदार्थ देकर लूटा ट्रक, चालक की मौत

UPT | माजिद की मौत

May 03, 2024 19:58

पटना में गुलावठी के रहने वाले दो युवकों को नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रक लूट लिया। जिसमे एक कि मौत हो गई दूसरा गंभीर बना हुआ है

Short Highlights
  • परचून का सामान लेकर बिहार के पटना निकले थे दोनों युवक
  • माजिद ट्रक का मलिक है और खुद ही ट्रक चालक था
Bulandshahr News : (Amit Saxena) : बुलंदशहर के गुलावठी गांव सेगड़ापीर निवासी दो भाई गाजियाबाद क्षेत्र से परचून का सामान ट्रक में लोडकर पटना (बिहार) गए हुए थे। बदमाशों ने नशीला पदार्थ खिलाकर उनका ट्रक लूट लिया। नशीले पदार्थ के कारण मौहम्मद माजिद (30) पुत्र मौहम्मद जाकिर की मौत हो गई तथा मृतक का भाई मौ.रागिब अभी अस्पताल में है। उसका पटना में ही उपचार चल रहा है। मौहम्मद माजिद ट्रक चलाता था। ट्रक भी उसी का है। उसकी मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, चिड़ावक गांव के अंतर्गत सेगड़ापीर आता है। सेगड़ापीर निवासी युवक मौहम्मद माजिद और उसका भाई मौहम्मद रागिब 14 टायरा ट्रक चलाते हैं। माजिद ट्रक का मलिक है और खुद ही ट्रक चालक था। माजिद अपने भाई रागिब के साथ गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर से परचून का सामान लादकर बिहार के पटना गए थे। वह 24 अप्रैल को परचून का सामान लेकर चले। पटना पहुंचने के बाद उन्होंने सामान उतार दिया। करीब दो टन सामान उन्हें दूसरे स्थान पर उतारना था। उस सामान को उतारने के लिए वह जा रहे थे। तभी रास्ते में उन्हें बदमाश मिल गए। बदमाशों ने दोनों से कहा कि वह पटना से गाजियाबाद तक आर्मी का सामान ट्रक में लदवा देंगे तथा उन्हें भाड़ा मिल जाएगा। वह बदमाशों की बातों में आ गए तथा उन्होंने बदमाशों को ट्रक में बैठा लिया। बदमाशों ने उन्हें खाने में नशीला पदार्थ दे दिया, जिससे दोनों भाई बेहोश हो गए। बदमाश दोनों भाईयों को पटना के नौबतपुर में सड़क किनारे फेककर फरार हो गए। बदमाश 14 टायरा ट्रक को लूटकर ले गए तथा करीब 50 हजार की नगदी भी लूटकर ले गए। 

फोन पर मिली मौत की सूचना
मृतक के पिता मौहम्मद जाकिर ने बताया कि गत मंगलवार को उन्हें पटना पुलिस का फोन आया कि माजिद की मौत हो चुकी है तथा रागिब बेहोश है। रागिब को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना पर अनेक परिजन व ग्रामीण पटना पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद गुरूवार को मृतक माजिद का शव गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में उसे सुपुर्द ए खाक किया गया। मृतक के पिता मौहम्मद जाकिर ने बिहार पुलिस से लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। मौहम्मद जाकिर ने बताया कि उसके पुत्र माजिद विवाहित है तथा वह अपने पीछे पत्नी व चार बच्चे छोड़ गया है।

Also Read