Meerut News : सरधना में यमदूत बनी कार, चार किसानों को कुचला, दो की मौत

UPT | पुलिस से मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Apr 29, 2024 08:23

पुलिस के मुताबिक गांव अटेरना निवासी सुरेश, सुशील, वंश और तीरथ खेत में गेहूं की थ्रेसर कर रहे थे। अटेरना रुहासा संपर्क मार्ग पर सभी चारों किसान खेत के किनारे पेड़ के नीचे...

Short Highlights
  • सरधना के अटेरना गांव में सड़क किनारे का मामला 
  • आरोपी कार चालक मौके से कार लेकर फरार
  • किसानों ने शव सड़क पर रखकर किया हंगामा
Meerut News : मेरठ के सरधना तहसील के गांव अटेरना में तेज रफ्तार कार ने चार किसानों को कुचल दिया। जिससे दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल किसानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस समय हादसा हुआ उस दौरान किसान पेड़ के नीचे बैठकर खाना खा रहे थे। यमदूत बनी कार ने बेरहमी से सभी किसानों को कुचला और आगे निकल गई। 

कार चालक मौके से कार लेकर फरार
मेरठ सरधना थाना क्षेत्र के गांव अटेरना के रहने वाले चार किसानों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक गांव अटेरना निवासी सुरेश, सुशील, वंश और तीरथ खेत में गेहूं की थ्रेसर कर रहे थे। अटेरना रुहासा संपर्क मार्ग पर सभी चारों किसान खेत के किनारे पेड़ के नीचे बैठकर खाना खाने लगे। 
इसी बीच तेज रफ्तार कार यमदूत बनकर आई और चारों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चारों घायल हो गए, जिसके बाद आरोपी कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे आरोपी की पहचान हो गई।

घायलों को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया
खेत पर मौजूद किसानों ने घायलों को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सुशील और सुरेश की मौत हो गई। दोनों किसानों की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाने की कोशिश की। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के जिम्मेदार कार चालक को पुलिस तलाश रही है।

Also Read