Lift Collapse : मेरठ में बड़ा हादसा : लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के चार लोग घायल

UPT | मेरठ में लिफ्ट हादसा।

Mar 28, 2024 14:15

हादसे में एक परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरा परिवार करीब आधा घंटा तक लिफ्ट में फंसा रहा। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई...

Short Highlights
  • मेरठ के कंकरखेड़ा में देर रात हुआ हादसा
  • छठी मंजिल पर जा रहा था परिवार, दो मंजिल से गिरी लिफ्ट
  • लिफ्ट में आधा घंटा फंसा रहा घायल परिवार, मची चीख पुकार
Meerut News : मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक सोसाइटी की लिफ्ट गिरने से हादसा हो गया। छठीं मंजिल पर जा रही लिफ्ट अचानक से दो मंजिल से गिर गई। जिसमें एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल परिवार लिफ्ट के भीतर करीब 30 मिनट तक फंसा रहा। परिवार के लिफ्ट के भीतर फंसे होने पर चींख पुकार मच गई। 

रोहटा रोड स्थित श्रीधाम सोसाइटी का मामला
घटना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित श्रीधाम सोसाइटी की है। जहां पर बुधवार देर रात अचानक दो मंजिल से लिफ्ट धड़धड़ाती हुई नीचे गिर गई। हादसे में एक परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरा परिवार करीब आधा घंटा तक लिफ्ट में फंसा रहा। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इलेक्ट्रीशियन को बुलाकर किसी तरह से लिफ्ट का गेट खुलवाकर घायलों को बाहर निकाला गया और उनको अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार दिया गया।

पूरा परिवार गया था काम से बाजार 
सात मंजिला सोसाइटी की छठी मंजिल पर रोहित चौधरी परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि गंगानगर में उनकी पैथोलॉजी लैब है। बुधवार को वो अपने परिवार के साथ किसी काम से बाजार गए थे। रात दस बजे परिवार के सदस्य लिफ्ट से छठवीं मंजिल पर जा रहे थे। इस दौरान अचानक से लिफ्ट नीचे गिर गई। लिफ्ट में उनकी मां विनोद चौधरी, दो बेटियां आरोही, आना व पत्नी शीतल थीं। लिफ्ट गिरने से सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने लिफ्ट की देखरेख करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि अभी पीड़ितों की ओर से तहरीर नहीं मिली। 

Also Read