हापुड़ में दरिंदगी : बच्ची की गला घोंटकर कर दी हत्या, शव देखकर परिजनों में मचा हड़कंप

UPT | बच्ची की गला घोंटकर कर दी हत्या

Apr 01, 2024 11:14

हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय बच्ची का अचानक संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई, काफी तलाशने पर उसका कोई...

Hapur News : हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय बच्ची का अचानक संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई, काफी तलाशने पर उसका कोई सुराग नहीं मिला। वहीं लोगों नें बच्ची शव घर के पास बने एक खंडहर मकान पड़ा देखा। मृतक बच्ची के गले समेत चेहरे पर नाखून के निशान मिले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही मौके से फॉरेंसिक टीम नें घटनस्थल से सबूत इक्क्ठा किए है। हालांकि पुलिस अभी जांच के बाद पूरे मामले की जानकारी देने की बात कह रही है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की 6 वर्ष की बच्ची रविवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई, बच्ची के न मिलने से उसके परिजन काफी परेशान हो गए।  जिन्होंने ग्रामीणों की मदद से उसकी तलाश शुरू की। काफी देर तक तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। देर रात ग्रामीण और परिजन बच्ची को तलाश करते हुए घर के पास स्थित एक खंडहरनुमा मकान में पहुंचे, जहां बच्ची का शव पड़ा दिखाई दिया।बच्ची के गले समेत चेहरे पर नाखून के निशान नजर आ रहे थे, बच्ची का शव मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी बहादुरगढ़ पुलिस को दी। बच्ची का शव मिलने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद और डीएसपी आशुतोष शिवम भी गांव में पहुंच गए। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का बयान 
डीएसपी आशुतोष शिवम का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी की मौत किस कारण हुई है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Also Read