हापुड़ में एक पति ऐसा भी : शादी के चंद दिनों बाद कनाडा में बनाई गर्लफ्रेंड, पत्नी के विरोध पर बोला- आओ तीनों साथ रहेंगे

UPT | शादी के चंद दिनों बाद कनाडा में बनाई गर्लफ्रेंड

Mar 24, 2024 14:22

पुड़ से एक चौंकादेने वाली खबर सामने आ रही है। जहां नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के ससुराल पक्ष के लोगों ने एक विवाहिता को प्रताड़ित किया...

Hapur news : हापुड़ से एक चौंकादेने वाली खबर सामने आ रही है। जहां नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के ससुराल पक्ष के लोगों ने एक विवाहिता को प्रताड़ित किया, पति ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए है। आरोप है कि पिछले 18 वर्षों से विवाहिता का पति कनाडा के टोरंटो में एक युवती के साथ लिव-इन में रह रहा है और विरोध पर आरोपी ने युवती को छोड़ने से इन्कार कर दिया। ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता पर पति और उसकी प्रेमिका से साथ रहने का दबाव बनाया। मामले में पुलिस स्तर पर कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली। अब न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जानिए क्या है पूरा मामला
मध्यप्रदेश के जिला उज्जैन के एक मोहल्ले की विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए  बताया कि हापुड़ के एक मोहल्ले के युवक से उसकी शादी 25 जून 2023 को हुई थी। शादी के वक्त पीड़िता को बताया गया था कि अर्जुन कनाडा के टोरंटो में रहता है और वह वहीं का स्थाई नागरिक है। 26 जून 2023 को विदा होकर पीड़िता अपनी ससुराल पहुंची, जहां ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके आभूषण अपने पास रख लिए। एक जुलाई 2023 को पीड़िता पति के साथ घूमने के लिए लंदन चली गई, जहां पति ने करीब एक माह तक उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। पीड़िता के 10 हजार पाउंड्स भी पति ने खर्च करा दिए। यहां पीड़िता को पता चला कि पति प्रतिबंधित पशु के मांस का सेवन करता है, उसने पीड़िता पर भी इसके सेवन का दबाव बनाया।

ऐसे बनाया पीड़िता पर दबाव
आपको बता दें, वह अपने पति के साथ 30 जुलाई को भारत वापस लौट आई। जिसके बाद पति वापस कनाडा चला गया। कुछ दिन बाद पीड़िता को पता चला कि पिछले 18 वर्षों से पति कनाडा के टोरंटो में एक युवती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है। शिकायत पर पति ने युवती से अलग रहने से इन्कार कर दिया। इस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता पर पति और उसकी प्रेमिका के साथ रहने का दबाव बनाया, लेकिन पीड़िता ने कनाडा जाने से इन्कार कर दिया। मामले में पीड़िता ने पुलिस से लेकर अधिकारियों से शिकायत की लेकिन, रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। न्याय के लिए पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली।

ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ की रिपोर्ट दर्ज
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में महिला के पति अर्जुन सिंह, ससुर डॉक्टर वीरेंद्र सिंह, सास मिनाक्षी और ननद स्वाति सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read