युवती की मौत से मचा हड़कंप : बाथरूम में मिला शव, ऑनर किलिंग की जताई जा रही आशंका

UPT | Hapur News

Apr 16, 2024 10:16

हापुड़ जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत से हड़कप मच गया। बताया जा रहा है कि युवती का किसी युवक से अफेयर चल रहा था।

Hapur News : हापुड़ जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत से हड़कप मच गया। बताया जा रहा है कि युवती का किसी युवक से अफेयर चल रहा था। भाई को इसका पता चला तो वह उससे मारपीट करने लगा। युवती ने बचने के लिए खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। परिजनों का दावा है कि युवती की बाथरूम में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला
दरअसल यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोपीपुरा का है। बताया गया कि मोहल्ला गोपीपुरा में रहने वाली सलमा के छह बेटे हैं। वहीं करीब 15 साल पहले उसके एक बेटे शाहिद की किन्ही कारणों के चलते मौत हो गई थी। मृतक शाहिद का बेटा अरसलान उर्फ़ बंटी और बेटी असरा अपनी दादी के पास रहकर पढ़ाई करते थे। मृतक युवती की दादी ने बताया कि पौती असरा का किसी युवक से अफेयर चल रहा था। वह उससे रोज फोन पर बात भी करती थी। जिसकी जानकारी पोते अरसलान उर्फ़ बंटी को हो गई थी। इस बात से नाराज होकर पोते ने इस बात का विरोध करते हुए अपनी बहन के साथ में मारपीट शुरू कर दी। असरा के भाई के सिर पर खून सवार था जिसको लेकर वह जान बचाकर भागी और बाथरूम में घुस गई।

दरवाजा तोड़कर निकाला शव
बताया गया कि डर की वजह से उसने बाथरूम में काफ़ी देर तक खुद को बंद रखा, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी युवती बाहर नहीं आई तो परिजनों ने अनहोनी की आशंका के चलते दरवाजा खटखटाया तो युवती ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसको लेकर ज़ब दरवाजा तोड़ा गया तो युवती बेहोशी की हालत में बाथरूम में गिरी हुई थी। परिजनों द्वारा आनन-फानन में उसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरो ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी।

पुलिस का कहना है
इस मामले में नगर कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया की युवती की मौत को लेकर दादी नें थाने में तहरीर दी है। अभी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Also Read