हापुड़ में कुत्तों का आतंक जारी : 10 साल के बच्चे पर किया हमला, मालिक दंपती पर मुकदमा दर्ज

UPT | पालतू कुत्ते ने किया हमला

Mar 21, 2024 11:58

हापुड़ में 10 साल के बच्चे पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। बच्चा दुकान पर सामान लेने जा रहा था तभी गांव के एक आदमी के पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया...

Short Highlights
  • पालतू कुत्ते नें 10 वर्ष के मासूम बच्चे पर किया हमला
  • परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतारने की धमकी
  • मालिक दंपती पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
Hapur News : हापुड़ में 10 साल के बच्चे पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। बच्चा दुकान पर सामान लेने जा रहा था तभी गांव के एक आदमी के पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। घटना बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बछलौता की है। कुत्ते ने बच्चे के मुंह पर काट लिया, मामले में पुलिस ने कुत्ते के मालिक दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, बच्चे का दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क्या है पूरा मामला
थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बच्चे के पिता ने बताया कि पांच दिन पहले उसका 10 वर्षीय बेटा रियांश घर से समान खरीदने के लिए गांव स्थित एक दुकान पर जा रहा था। रास्ते में गांव के ही एक व्यक्ति के पालतू कुत्ते ने उसके बेटे पर हमला कर दिया। मामले की जानकारी पर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिन्होंने उसके बेटे को किसी तरह बचाया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। ग्रामीणों की मदद से बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे दिल्ली के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, उसका उपचार जारी है।

परिवार के सदस्यों को दी धमकी
बच्चे के पिता ने पालतू कुत्ते के मालिक दंपती से इसकी शिकायत की। इस बात पर दंपती आग-बबूला हो गया और उनके साथ गाली-गलौज कर अभद्रता की। पुलिस से शिकायत करने पर पीड़ित और उसके परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी। जिसके बाद मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

क्या बोले अधिकारी?
थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि गांव बछलौता के बिजेंद्र और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read