Baghpat News : यात्रियों से भरी रोडवेज बस आल्टो कार से टकराकर पलटी, 38 यात्री घायल

UPT |

Jun 27, 2024 10:24

रोडवेज चालक ने प्राइवेट बस को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान सामने से आ रही आल्टो कार से रोडवेज बस की टक्कर हो गई। इसके बाद रोडवेज बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पलट गई।

Short Highlights
  • मेरठ-बागपत नेशनल हाईवे पर हादसा
  • घायलों को देखने पहुंचे डीएम और एसपी
  • रोडवेज बस चालक मौके से हुआ फरार
     
Baghpat : बागपत के अमीनगर सराय में मेरठ-बागपत नेशनल हाईवे पर डौला गांव के पास यात्रियों से भरी रोडवेज बस प्राइवेट बस को ओवरटेक करते समय कार से टकराकर पलट गई। हादसे में कार और रोडवेज बस में सवार यात्रियों को चोंटे आईं। बस पलटने से बच्चों व महिलाओं समेत 38 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को पिलाना सीएचसी और जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। सड़क दुर्घटना में एक घायल की हालत गंभीर है।

नेशनल हाईवे पर डौला गांव के पास हादसा
नेशनल हाईवे पर डौला गांव के पास हादसा उस समय हुआ। जब एक रोडवेज बस मेरठ से बागपत की तरफ तेज गति से जा रही थी। बस पलटने से घायल मेरठ सिवालखास निवासी अबरार ने बताया कि रोडवेज चालक ने प्राइवेट बस को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान सामने से आ रही आल्टो कार से रोडवेज बस की टक्कर हो गई। इसके बाद रोडवेज बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पलट गई। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक मौके से भाग गया। जबकि रोडवेज परिचालक और घायल यात्री बस के अंदर फंस गए। कुछ देर बाद घटनास्थल पर एंबुलेंस 108 पहुंची तो अन्य लोगों की मदद से बस का शीशा तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला।

घायलों को पिलाना सीएचसी पहुंचाया गया
इसके बाद पुलिस और अन्य एंबुलेंस बुलवाकर 20 घायलों को पिलाना सीएचसी पहुंचाया गया। इनमें से पांच घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि मामूली रूप से घायल अन्य यात्री निजी चिकित्सकों के पास चले गए। हादसे का पता चलने पर एसपी अर्पित विजयवर्गीय और डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह भी पिलाना सीएचसी पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। दोनों अधिकारियों ने घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। एसपी के अनुसार मेरठ के भैंसाली डिपो के रोडवेज बस चालक राजीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Also Read