Gujarat Terrorists Arrested : अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार ISIS आतंकी गिरफ्तार, गुजरात एटीएस की बड़ी कामयाबी 

UPT | अहमदाबाद एयरपोर्ट

May 20, 2024 16:21

केंद्रीय एजेंसी से गुजरात एटीएस को इनपुट मिले थे। इसके बाद एटीएस द्वारा हवाई अड्डे पर गहन तलाशी ली गई और चार लोगों को पकड़ा गया जो मूल रूप से श्रीलंकाई नागरिक हैं।

New Delhi : गुजरात में एटीएस ने कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकियों का जांच शुरु हो गई है। बता दें कि केंद्रीय एजेंसी से गुजरात एटीएस को इनपुट मिले थे। इसके बाद एटीएस द्वारा हवाई अड्डे पर गहन तलाशी ली गई और चार लोगों को पकड़ा गया जो मूल रूप से श्रीलंकाई नागरिक हैं।

एटीएस को मिला था इनपुट
मीडियो रिपोर्ट के अनुसार गुजरात एटीएस को केंद्रीय एजेंसी से इनपुट मिला था। जिसके बाद एटीएस ने पूरे हवाई अड्डे की अच्छे से तलाशी ली थी। जिस दौरान और चार लोगों को पकड़ा गया, जो मूल रूप से श्रीलंकाई नागरिक हैं। फिलहाल, जांच की जा रही है कि चारों लोगों का गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन है या नहीं।

एयरपोर्ट पर की थी निगरानी
एटीएस टीम को केंद्रीय एजेंसी से इनपुट मिलने के बाद टीम ने एयरपोर्ट पर कड़ी निगरानी बैठा दी थी। साथ ही लोगों के गहन पूछताछ की जा रही थी। इस दौरान एक संदिग्ध नजर आया। पूछताछ में चार लोगों के नाम सामने आए। गिरफ्तार किए गए चारों लोग आईएसआईएस से जुड़े हैं और लंबे समय से इस आतंकी संगठन में सक्रिय थे।

Also Read