Kanpur News : तेज रफ़्तार कार दुकान में घुसी, दो लोग जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | तेज रफ्तार कार की टक्कर से बिखरा सामान।

Jul 17, 2024 10:52

कानपुर में एक बार फिर से तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है। वायरल हुआ वीडियो कानपुर के...

Kanpur News : कानपुर में एक बार फिर से तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है। वायरल हुआ वीडियो कानपुर के किदवई नगर थाने के अंतर्गत साइड नंबर वन चौराहे का है। जहां पर तेज रफ्तार कार कई वाहनों व ठेले को टक्कर मारते हुए दुकान में जा घुसी। इस घटना के दौरान ठेले पर कई ग्राहक भी मौजूद थे। हादसे में दो लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक और बैंक कर्मचारियों को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टर ने बताया कि चालक को मिर्गी का दौरा आया हुआ था।

क्या है पूरा मामला
साइड नंबर वन निवासी पिंटू केसरवानी चौराहे पर पुरुषोत्तम छोले वाले के नाम से ठेला लगाते हैं। पिंटू ने बताया कि मंगलवार सुबह वह ठेले पर मौजूद थे। तभी किदवई नगर मार्बल मार्केट से एक तेज रफ्तार कार साइड नंबर वन चौराहे पर खड़ी साइकिल से टकराते हुए तात्या टोपे नगर निवासी बड़े तिवारी की कार में टक्कर मारकर ठेले से टकराई और दुकान में जा घुसी। हादसे के बाद ठेले पर मौजूद ग्राहकों में भगदड़ मच गई। पिंटू ने मामले की सूचना किदवई नगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कार चालक को गौशाला स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की सूचना परिजनों को दी।

चालक को है मिर्गी की बीमारी
पुलिस ने बताया कि कार को बर्रा दो निवासी अमरीश कुमार चला रहे थे। जो मार्बल मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक में लीगल एडवाइजर के रूप में कार्यरत हैं। घायल के परिजनों ने बताया कि अमरीश को दौरा पड़ने की बीमारी है। जिसका काफी समय से इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने बताया कि कार चलाने के दौरान अमरीश की ब्लड प्रेशर 200 के करीब पहुंच गया था, जिस कारण दौरा पड़ने की आशंका है।

हादसे में दो जख्मी
इस मामले पर किदवई नगर थाना प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि घटना के दौरान दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जिनका उपचार कराया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Also Read