Kanpur News : तेज रफ्तार ट्रक दुकान में घुसा, 2 मवेशियों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | तेज रफ्तार ट्रक दुकान तोड़कर शौचालय में घुसा।

Jul 16, 2024 14:09

कानपुर के घाटमपुर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। घाटमपुर में आज तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित दुकान को तोड़ते हुए सड़क किनारे बने शौचालय में जा घुसा। टक्कर इतनी जोरदार...

Kanpur News : कानपुर के घाटमपुर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। घाटमपुर में आज तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित दुकान को तोड़ते हुए सड़क किनारे बने शौचालय में जा घुसा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में दो मवेशियों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस परिचालक को पकड़कर घाटमपुर थाने लेकर आई है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। 

ऐसे हुआ हादसा
घाटमपुर थाना क्षेत्र के भादौली गांव निवासी उदय सिंह कुशवाहा ने बताया कि उनकी घाटमपुर-गजनेर मार्ग पर स्थित गांव के किनारे टायर पंचर की दुकान है। गजनेर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक दुकान को तोड़ते हुए सड़क किनारे बने शौचालय में जा घुसा। हादसे में दो मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आकाश, उसकी पत्नी रीता और एक वर्ष की बच्चा गंभीर घायल हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने परिचालक को मौके पर पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस परिचालक को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर घायल पति पत्नी को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले पर घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read