Kanpur News : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गौ-तस्करों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला...

UPT | मुठभेड़ में घायल बदमाश।

Jul 16, 2024 11:07

कानपुर कमिश्नरेट की पश्चिम जोन की पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पश्चिम जोन के अंतर्गत अरौल थाने की पुलिस टीम और गौ-तस्करों की आज तड़के मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ में दो गौ तस्करों...

Kanpur News : कानपुर कमिश्नरेट की पश्चिम जोन की पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पश्चिम जोन के अंतर्गत अरौल थाने की पुलिस टीम और गौ-तस्करों की आज तड़के मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ में दो गौ तस्करों को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से दो देशी तमंचे, दो खोखा कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया है। मुठभेड़ में घायल अभियुक्तों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। कानपुर पुलिस कमिश्नर ने पुलिस टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

बदमाशों तक ऐसे पहुंची पुलिस
डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि 14 जुलाई को थाना अरौल पर एक सूचना मिली कि अरौल थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्स्प्रेसवे पर एक ट्रक लावारिस एवं ख़राब हालात में खड़ा है, जिसमे गोवंश लदे हुए हैं। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।उसके बाद घटना के खुलासे और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गईं थीं। घटना की फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंकेज के संबंध में ह्यूमन इंटेलिजेंस और मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से अभियुक्तों की पहचान और उनके खिलाफ साक्ष्य जुटाए गए। 

बदमाशों ने पुलिस पर चलाईं गोलियां
मंगलवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि 14 जुलाई को गौवंश से लदी गाड़ी छोड़कर भागने वाले आरोपी अरौल में मौजूद हैं। मुखबिर की सूचना पर तत्काल आरोपियों की घेराबंदी की गई। अपने को घिरता देख दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायर कर दिया।पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें पैर में गोली लगने से दोनों जख्मी हो गए। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर अस्पताल में दाखिल कराया है। अभियुक्तों के पास से दो देशी तमंचे, दो खोखा कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। 

Also Read