Varanasi News : रोहनिया में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत, दो घायल

UPT | रोहनियां थाना।

Jul 15, 2024 23:17

रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहन सराय पुलिस चौकी अंतर्गत कनेरी गांव के पास मोहनसराय से गंगापुर जाने वाली रोड पर सोमवार को ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार मृतका गंगापुर विद्यापीठ की छात्रा उम्र नेहा पटेल 18 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Varanasi News : वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहन सराय पुलिस चौकी अंतर्गत कनेरी गांव के पास सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। मोहनसराय से गंगापुर जाने वाली सड़क पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार गंगापुर विद्यापीठ की छात्रा नेहा पटेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। नेहा पटेल, जिसकी उम्र 18 वर्ष थी, अपने साथी श्वेता पटेल और राजीव के साथ कंप्यूटर कोचिंग के लिए निकली थी।

एक की मौत दो घायल
घटना के समय नेहा, श्वेता और राजीव एक ही बाइक पर सवार थे और मोहनसराय की ओर जा रहे थे। कनेरी गांव के पास अचानक एक तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर ने राजीव की बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर के चलते नेहा पटेल, जो बाइक के पीछे बैठी थी, ट्रैक्टर के नीचे आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राजीव और श्वेता गंभीर रूप से घायल हो गए और तुरंत अस्पताल भेजे गए।



मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंचे मोहनसराय चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया और घायलों को भदवर हाईवे स्थित हेरिटेज हॉस्पिटल भेजा। नेहा पटेल रोहनिया थाना क्षेत्र के वंदेपुर निवासी थी और अपने साथी राजीव और श्वेता के साथ कंप्यूटर कोचिंग करने के लिए निकली थी। ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और ट्रैक्टर को भी कब्जे में ले लिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही नेहा के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। पिता मंगरु और माता शांति पटेल का रो-रो कर बुरा हाल हो गया और गांव में मातम का माहौल छा गया। 

पुलिस ने की जांच जारी
पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दुर्घटना के समय ट्रैक्टर चालक की गलती थी या कोई अन्य कारण था। इस हादसे ने पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैला दी है और लोगों ने सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने की मांग की है। 

Also Read