Chandauli News :  मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला

UPT | अस्पताल में भर्ती घायल

Jul 15, 2024 22:23

बबुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरारी गांव में भाई-भाई में हुए विवाद में आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने जानलेवा हमला बोल दिया। दोनों भाइयों के बीच मारपीट की...

Chandauli News : बबुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरारी गांव में भाई-भाई में हुए विवाद में आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने जानलेवा हमला बोल दिया। दोनों भाइयों के बीच मारपीट की घटना का मूल कारण भारतमाला परियोजना में जमीन अधिग्रहण के बाद मुआवजे में मिले धन के बंटवारे को लेकर हुआ। सोमवार को मारपीट की घटना की विवेचना करने पहुंची पुलिस को लाठी डण्डे से पीटकर घायल कर दिया। दोनों पुलिस कर्मियों को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं थाने से पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिसकर्मियों के सामने ही भिड़े दोनो भाई
जानकारी के अनुसार लक्ष्मण व जसवंत चौहान के बीच शनिवार को भारतमाला योजना में जमीन की मुआवजे के पैसे के बंटवारे में मारपीट हो गई थी। जिसमें जसवंत ने लक्ष्मण की पत्नी और बहन को मारपीट कर घायल कर दिया। दोनों को गम्भीरवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उस मामले में जांच के लिए बबुरी थाने के सिपाही विशाल व शैलेश यादव सिविल ड्रेस में सोमवार को जसवंत के यहां पहुंच गए। जहां लक्ष्मण भी मौके पर था। पुलिसकर्मियों के सामने एक बार पुनः दोनों भाई आपस में भिड़ गए। 

दोनो पुलिसकर्मियों को कराया अस्पताल में भर्ती
इतने में जसवंत ने लाठी से प्रहार कर दिया। जो विशाल के पैर पर लगी। जिससे विशाल का पैर फैक्चर को गया। वहीं पास में रखे लोहे के धारदार से शैलेश यादव पर भी हमला किया। दोनों पुलिस कर्मी मौके पर घायल होकर गिर पड़े। घटना की जानकारी होते ही विभाग में हड़कंप मच गया। थाने से पहुंची फोर्स दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Also Read