Chandauli News :  कुत्ते के विवाद में हुई जमकर चाकूबाजी, महिला समेत दो घायल

UPT | चाकूबाजी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

Jul 15, 2024 21:15

अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर तीन में दो दिन पूर्व एक कुत्ता के ऊपर बाइक चढ़ जाने को लेकर अलग अलग समुदायों के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था...

Chandauli News : अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर तीन में दो दिन पूर्व एक कुत्ता के ऊपर बाइक चढ़ जाने को लेकर अलग अलग समुदायों के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। रविवार की देर रात्रि एक धर्म समुदाय के लोगों ने दूसरे दूसरे समुदाय के लोगों पर चाकू व डंडे से हमला कर दो लोगों को लहूलुहान कर दिया। जिससे क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बन गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गये और आनन फानन में भारी पुलिस बल के साथ पहुंची अलीनगर थाने की पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया और दोनों घायलों को अस्पताल भेजा। 

कई दिनो से चल रहा था विवाद
जानकारी के अनुसार, अलीनगर वार्ड नंबर तीन स्थित पासवान बस्ती में दो समुदाय के लड़कों के बीच क्रिकेट को लेकर तीन चार दिन पूर्व कहासुनी हुई थी। इसके बाद दो दिन पूर्व कुत्ते पर बाइक चढ़ जाने को लेकर भी विवाद हुआ था। इसके बाद रविवार रात इसी विवाद को लेकर एक पक्ष विशेष धर्म समुदाय के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के बीच फिर कहासुनी हुई, लेकिन सभी वहां से चले गए। इसके कुछ देर बाद एक पक्ष के कई लोग दूसरे पक्ष के घर पर पहुंचे और लाठी डंडे व चाकू से हमला कर एक महिला समेत दो लोगों को गंभीर रुप से लहूलुहान कर घायल कर दिया। आनन फानन में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे सीओ पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह व प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने तत्काल दो लोगों को हिरासत में लेकर घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है। 

पुलिस बल तैनात
गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए क्षेत्र में पुलिसबल तैनात कर दिया गया। थाना प्रभारी अलीनगर शेषधर पांडेय ने बताया कि पुराने और कुत्ते के विवाद को लेकर दो समुदाय के युवक आपस में भिड़ गए थे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। तहरीर और जांच-पड़ताल के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। स्थित पूरी तरह नियंत्रण में है।

Also Read