Varanasi News : ऑनलाइन अटेंडेंस को लेकर शिक्षकों ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

UPT | शिक्षक प्रदर्शन करते हुए

Jul 15, 2024 19:09

डिजिटल अटेंडेंस को लेकर शिक्षकों ने बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से जिला मुख्यालय तक प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्रक सौंपा।

Varanasi News : डिजिटल अटेंडेंस को लेकर शिक्षकों ने बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से जिला मुख्यालय तक प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्र सौंपा। इस दौरान शिक्षकों ने सरकार के विरोध नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि इसका असर आने वाले चुनाव पर पड़ सकता है। क्योंकि शिक्षक के खिलाफ गलत अवधारणा बनाई जा रही है। शिक्षक समय से पढ़ाने स्कूल नहीं जाता है। जिससे शिक्षकों में असंतुष्टि बनी हुई है। 

शिक्षकों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए
 शिक्षक शिक्षामित्र अनुदेशक और कर्मचारियों और संयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में सैकड़ों की संख्या में शिक्षकों ने आज बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय पहुंचकर घेराव करने के पश्चात जिला मुख्यालय स्थित जिला अधिकारी को 14 सूत्री मांगों के ज्ञापन को देने पहुंचे। शिक्षकों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए। शिक्षकों ने उप जिलाधिकारी पीपी के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्रक सौंपा। 

ऑनलाइन अटेंडेंस को लेकर शिक्षकों में आक्रोशित
 शिक्षकों ने कहा कि जनपद के सभी शिक्षक पदाधिकारी एवं शिक्षक सरकार के अव्यवहारिक असंगत ऑनलाइन अटेंडेंस को लेकर आक्रोशित है। जिसको लेकर इस काले कानून सरकार को वापस लेना की मांग की है। ऐप के माध्यम से अटेंडेंस देने में काफी दिक्कतों का सामना करना होगा जो की उचित नहीं है। शिक्षकों ने कहा कि हमारी 14 सूत्रीय मांग है। जिसमें पुरानी पेंशन बहाली करने जैसे मांग है।

Also Read