Kanpur News : बेटे के साथ बाइक से मायके जा रही महिला की मौत, जानें कैसे हुआ खौफनाक हादसा...

UPT | हादसे के बाद गमगीन परिजनों से पूछताछ करती पुलिस।

Jul 16, 2024 14:17

कानपुर के थाना नौबस्ता थाना क्षेत्र में कानपुर सागर हाइवे पर विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के दौरान बाइक चला रहा युवक गिर गया। उसे...

Kanpur News : कानपुर के थाना नौबस्ता थाना क्षेत्र में कानपुर सागर हाइवे पर विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के दौरान बाइक चला रहा युवक गिर गया। उसे मामूली चोटें आईं हैं। लेकिन, उसी बाइक पर सवार 55 वर्षीय महिला की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद डम्फर चालक मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद मृतका के परिजनों ने हाइवे जाम कर कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची नौबस्ता पुलिस और एसीपी परिजनों को समझाने में जुटे हैं।

ऐसे हुआ हादसा
अभिषेक कुमार अपनी 55 वर्षीय मां गुड्डी देवी को लेकर मंगलवार की सुबह जूही स्थित अपने घर से बाइक से गांव जसरा जा रहे थे। मां के घर पर किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी, जिसको लेकर वह अपने मायके जा रही थी। तभी नौबस्ता बम्बा के पास विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और डम्फर गुड्डी देवी को कुचलते हुए निकल गया। इस हादसे में गुड्डी देवी की ठौर मौत हो गई। 

परिजनों ने शव रखकर सड़क जाम किया
घटना के बाद डम्फर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। मृतका के बेटे ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव सड़क पर रखकर रोड़ जाम कर मुआवजे की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटों की मशक्कत के बाद परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। इस मामले में एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि आज नौबस्ता हमीरपुर हाइवे पर बाइक सवार को टक्कर मारकर डम्फर चालक मौके से फरार हो गया। परिजनों से तहरीर ले ली गई है।पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

Also Read